Wednesday 14 February 2018

बाइनरी - विकल्प - रोबोट - परिणाम से चुनाव की


7 द्विआधारी विकल्प .7 द्विआधारी विकल्प। सफल बाइनरी ट्रेडिंग के लिए मूल उपकरण। बाइनरी विकल्प जटिल, विदेशी व्यापार विकल्प हैं, लेकिन ये विशेष रूप से उपयोग करने के तरीके को समझने और समझने में सरल हैं। द्विआधारी विकल्प का सबसे परिचित प्रकार यह उच्च-निम्न विकल्प और यह समझने में अपेक्षाकृत सरल है यह तकनीक भी तय-रिटर्न विकल्प के रूप में संदर्भित होती है और वस्तुओं और विदेशी मुद्रा सूचकांक और स्टॉक तक पहुंच प्रदान करती है द्विआधारी विकल्पों के साथ व्यापार करना आसान है, और आपको किसी भी पिछले अनुभव की आवश्यकता नहीं है नीचे कुछ बुनियादी दिशानिर्देश जो आपने कुछ मिनटों में व्यापार शुरू करने में आपकी सहायता करने के लिए संकलित किया है। 1 एक सफल बाइनरी विकल्प व्यापारी बनने के लिए, आपको एक से अधिक दलाल का उपयोग करना होगा हमारे दलालों की संकलित सूची से एक या एक से अधिक चुनें। और ट्रेडिंग शुरू करने के लिए धन जमा करें कुछ ट्रेडिंग प्लेटफॉर्मों के लिए न्यूनतम जमा केवल 100.3 है व्यापार की संपत्ति का चयन करें ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म में मुद्राएं, सूचकांक, वस्तुओं, और स्टॉक आप मुद्राओं में व्यापार करना चुन सकते हैं, जो कि एक लोकप्रिय यूरो USD.4 है निवेश करने की राशि पर निर्णय लें जब किसी परिसंपत्ति में निवेश करते हैं, तो आप पेआउट या परिसंपत्ति के लिए रिटर्न देखेंगे, जो कि 91 तक जा सकते हैं। परिसंपत्ति की कीमत के आंदोलन पर आपकी भविष्यवाणी अगर आप संपत्ति की कीमत की भविष्यवाणी करते हैं, तो कॉल अप करें चुनें यदि आपकी भविष्यवाणी है कि कीमत घट जाएगी, तो नीचे डालें 5 का चयन करें। जब व्यापार समय के बाद बंद हो जाता है, तो उदाहरण के 60 सेकंड के बाद, अगर यह 60 सेकंड का निवेश है और आपने सही भविष्यवाणी की है, तो आप 90 भुगतान के साथ 100 के निवेश का मतलब है कि आप कुछ मिनटों में 90 डॉलर कमाएंगे। 3 आसान चरणों से शुरू हो जाओ नीचे दी गई सूची से एक ब्रोकर चुनें। एक ब्रोकर खाते का पंजीकरण करें। मैं व्यक्तिगत रूप से व्यापार के लिए छह अलग-अलग दलालों का उपयोग करता हूं और सभी गंभीर व्यापारियों को अलग-अलग दलालों के साथ कुछ खातों को खोलने की सलाह देता है ताकि संपत्तियों की अच्छी किस्म का निर्माण हो सके। चार आसान चरणों। ट्रेडिंग ऑप्टी के गियरर्स द्विपदीय व्यापार के विकल्प में भिन्नता होती है और उनमें से कई हैं जिनमें से कोई व्यापार कर सकता है उच्च-कम कॉल रख व्यापार के लिए एक अपेक्षाकृत सरल विकल्प के रूप में पहचाना जाता है निवेशक द्वारा भविष्यवाणी की जा रही है कि अगर मूल्य में वृद्धि या निर्दिष्ट के भीतर गिर जाएगी समय की मात्रा एक बार यह सेट हो जाने पर, निवेशक कॉल को इंगित करता है अगर भविष्यवाणी बढ़ती है और रखो अगर गिरावट की भविष्यवाणी की जाती है। उच्च कम कॉल रखो। यह शायद सबसे आसान और व्यापार का सबसे आसान विकल्प है निवेशक को केवल यह अनुमान लगाने की जरूरत है कि क्या संपत्ति का मूल्य एक निश्चित समय के भीतर बढ़ने या गिरने वाला है। अगर निवेशक कीमत में बढ़ोतरी कर रहे हैं और इसे गिरा दिया जाए तो निवेशक फिर कॉल का चयन करता है। इस विकल्प में, निवेशक भविष्यवाणी करता है कि परिसंपत्ति की कीमत छू जाएगी दिए गए समय के अंत से पहले एक विशिष्ट मूल्य। उदाहरण के लिए, शुक्रवार को ट्रेडिंग परिसंपत्ति यूरो 1 अमरीकी डालर का मूल्य 1 3500 पर है Banc de Binary या 24 विकल्प जैसे एक व्यापार मंच निवेशकों को दो विकल्प दे सकता है कॉल विकल्प जिसका अर्थ है कि मूल्य asse टी अगले सप्ताह में कम से कम एक बार 3800 तक पहुंच जाएगा और डाल दिया जाएगा विकल्प का अर्थ है कि संपत्ति की कीमत गिर जाएगी और अगले सप्ताह के दौरान कम से कम 1 3200 तक पहुंच जाएगी यदि आप कॉल विकल्प या एक पुट विकल्प का उपयोग करते हैं और मूल्य आपके द्वारा निर्दिष्ट कीमत को छूता है, तो आप जीतते हैं। यह उसी तरह काम करता है जैसे कॉल पट विकल्प केवल इस मामले में, आप उस मूल्य का चयन करते हैं जिस पर चयनित अवधि से पहले संपत्ति नहीं पहुंचनी चाहिए। उदाहरण Google की शेयर की कीमत 540 है और ट्रेडिंग प्लेटफ़ॉर्म 570 के न ट टच मूल्य पर है, 77 का प्रतिशत रिटर्न के साथ अगर कीमत निश्चित समय के बाद 570 डॉलर तक नहीं पहुंचती है, तो आपके पास लाभ है। 30 दूसरा ट्रेडिंग। विकल्प में वृद्धि की भविष्यवाणी शामिल है कॉल या गिरावट 30 सेकंड में परिसंपत्ति के मूल्य में। यह कुछ ब्रोकरों द्वारा भी दिया जाता है और उन्हें वापस खरीदा जाने का विकल्प होता है यह विकल्प के लिए एक संभावना है जो कि पैसे में या उससे बाहर की जाती है लेकिन दोनों दलालों के बीच प्रमुख चर का प्रतिनिधित्व करते हैं। बॉर्डर विकल्प ये विकल्प एक की सीमाओं की पेशकश करते हैं निम्न और ऊपरी परिभाषा जिसमें इसकी सीमा के अंदर या बाहर मौजूद हो सकते हैं। बाइनरी विकल्प वैश्विक स्पेक्ट्रम पर कई बाजारों में ट्रेडिंग मूल्य चर का एक अनूठा और आसान तरीका पेश करते हैं इसमें जोखिम जुड़े हैं और यह महत्वपूर्ण है कि व्यापारी को पता होना चाहिए ये जोखिम, साथ ही साथ पुरस्कार। अनुशंसित बाइनरी विकल्प दलाल बुद्धि विकल्प एक पूरी तरह से विनियमित प्लेटफार्म है जो विदेशी मुद्रा, सूचकांक, स्टॉक और वस्तुओं सहित व्यापार विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है यह दलाल बाइनरी विकल्प रोबोट बॉस कैपिटल में दलालों में से एक है यह एक असाधारण द्विआधारी विकल्प है जो व्यापार के लिए ऑनलाइन मंच है ग्राहकों और वित्तीय श्रेणियों के बीच संपर्क यह उन निवेशकों के लिए विशिष्ट निवेश के अवसर प्रस्तुत करता है जो उन्हें दुनिया भर के बाजारों तक पहुंच प्रदान करता है OptionFair व्यापारियों को विभिन्न परिसंपत्तियों में निवेश करके सुरक्षित और विश्वसनीय मुनाफा प्राप्त करने की क्षमता प्रदान करता है इस प्रकार का व्यापार शुरुआती और अनुभवी व्यापारियों के लिए उपयुक्त है। विकल्प प्रकार की एक विस्तृत श्रृंखला जो कि किसी भी स्तर के व्यापारी के लिए बहुत अच्छी स्थिति में हैं, उन्नत व्यापारिक उपकरणों जैसे कि रोलओवर और विक्रय विकल्प जैसे उन्नत व्यापारिक उपकरणों के साथ उपलब्ध आवेदक के लिए उपलब्ध रिटर्न। ट्रस्टेड बाइनरी विकल्प रोबोट को मुफ़्त खाता खोलकर अब स्टार्ट ट्रेडिंग नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके। संदर्भ और आगे पढ़ना। हमारे बारे में Dis दावाकर्ता। अस्वीकरण 7 बाइनरी विकल्प इस वेबसाइट में निहित जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न किसी भी हानि या क्षति के लिए उत्तरदायी नहीं होगा। इस वेबसाइट में निहित डेटा जरूरी नहीं है कि वास्तविक समय और सटीक, और विश्लेषण लेखक की राय है केवल एक वेबसाइट की पेशकश की जानकारी - एक विनियमित दलाल या निवेश सलाहकार नहीं है, और कोई भी जानकारी भविष्य के परिणामों की गारंटी देने के लिए नहीं है। मार्जिन पर द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है जैसा कि एक लीवरेज उत्पाद हानि प्रारंभिक जमाओं से अधिक और पूंजी खतरे में है द्विआधारी विकल्प या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले, आपको अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर और खतरे की भूख पर विचार करना चाहिए। एफटीसी दिशानिर्देशों के अनुसार, कुछ उत्पादों के साथ वित्तीय संबंध हैं और इस वेबसाइट पर उल्लिखित सेवाएं, और यदि हमारे उपभोक्ताओं द्वारा हमारी सामग्री और अंतिम में इन लिंक्स पर क्लिक करना चुनते हैं तो उन्हें मुआवजा दिया जा सकता है इस वेबसाइट का उपयोग करके आप इस अस्वीकरण और अलग अस्वीकरण पृष्ठ में निर्धारित दायित्वों की सीमाएं और बहिष्करण से सहमत हैं यदि आप उनके साथ सहमत नहीं हैं, तो आपको इस वेबसाइट का उपयोग नहीं करना चाहिए। बाइनरी ऑटो ट्रेडर समीक्षा। यह पृष्ठ एक स्वचालित बाइनरी ऑप्शंस ट्रेडिंग टूल की मेरी निजी समीक्षा है जिसे मुझे बाइनरीऑटो व्यापारी कहा जाता है आधिकारिक वेबसाइट है और जो सेवा वे प्रदान करती है वह एक स्वचालित व्यापार उपकरण है जो आपकी ओर से ट्रेड करता है मैंने स्वयं को द्विआधारी विकल्प ऑटो व्यापारी की एक प्रति उठाया और इसे परीक्षण पर रखने का फैसला किया और वास्तविक जीवन की समीक्षा करें एक प्रशंसापत्र के और अधिक यदि आप इसे इसे प्राप्त करेंगे। बाइनरी ऑटो व्यापारी त्वरित विवरण सिंहावलोकन। उत्पाद स्वचालित, हाथ मुक्त बाइनरी व्यापार उपकरण। यह एक Google क्रोम क्या है विस्तार। कितना यह लागत 17 9 माह है। मैं इसे कैसे पहुंचा सकता हूं। आपको एक सॉफ़्टवेयर के साथ संगत द्विआधारी दलाल में एक खाते की आवश्यकता होगी जो हम सुझाते हैं और प्रयोग कर रहे हैं। मेरा अनुभव बाइनरी ऑप्शन ऑटो व्यापारी का उपयोग करना। तो मैं था इस उत्पाद को खोजने के लिए लिली उत्साहित है लेकिन मैं इसे जोखिम देने में कामयाब रहा था लेकिन उत्पाद को अच्छी लग रही थी और उनकी वास्तविक जीत हानि दर है जो वे सार्वजनिक रूप से प्रदर्शित करती हैं यहां यह है कि यह कैसे काम करता है। अपनी वेबसाइट से उत्पाद का आर्डर करें और अपना ईमेल जांचें क्लिक करने के लिए एक लिंक के लिए आपको Google क्रोम ब्राउज़र की आवश्यकता होगी यह मुफ्त है। तब आपको Google क्रोम प्लगइन डाउनलोड करने की आवश्यकता है यह बहुत आसान है और माउस का क्लिक है। मैं प्रभावित हुआ था कि कितना आसान था डाउनलोड करने और निष्पादित करने के लिए मेरे सिस्टम को ढूंढने के लिए फ़ाइलें मेरे क्रोम टूलबार में बस बटन और प्लगइन प्रदर्शित करें, ऊपर दाईं तरफ मैंने प्लगइन खोल दिया और 24 विकल्प पर मेरे खाते में लॉग इन किया। 24o में लॉग इन करने के बाद, प्लगइन के पास 4 इससे पहले कि वह आपके लिए व्यापार शुरू हो जाए, इससे पहले पुष्टि करने के लिए फ़ील्ड। ऑटो ट्रेडर्स के शुरुआती कारोबार शुरू होने से पहले पुष्टि करने के लिए 5 फ़ील्ड हैं। क्लिक करें सहमत और लाइव करने के लिए प्रारंभ क्लिक करें। सबसे पहले यह दिखाता है कि आप ब्रोकर में लॉग इन हैं या नहीं, यह भी एक वैकल्पिक है क्षेत्र होगा जो कश्मीर होगा यदि आप अपना लॉगिन और पासवर्ड दर्ज करते हैं तो आप स्वचालित रूप से प्रवेश करते हैं। अगला, यह पुष्टि करता है कि आप अपने बोएट बाइनरीऑप्ट्सऑटो ट्रेडर खाते में लॉग इन हैं, अगर आप लॉग इन करने के लिए क्लिक नहीं कर सकते हैं। अगला यह आपको अपनी ट्रेडिंग राशि को परिभाषित करने देता है यह आप कितना खतरनाक है प्रति व्यापार कम से कम 25 है आप यहां एक विकल्प चुन सकते हैं, जिससे आप व्यापार को फिर से ले सकते हैं, जब आप व्यापार को भरने की कोशिश करते समय एक दलाल त्रुटि प्राप्त करते हैं तो मैं इस विकल्प को बंद कर देता हूं, मैं कोशिश नहीं करना चाहता था व्यापार अगर पहली बार में कोई त्रुटि हुई थी। अगला, यह आपको नियमों और शर्तों से सहमत होने की आवश्यकता है। प्रारंभिक ट्रेडिंग पर क्लिक करें एक बार सभी रोशनी हरे रंग की हो जाएंगी तो इसे प्राप्त होने वाले किसी भी व्यापार सिग्नल को निष्पादित किया जाएगा। 1 से शुरू होने पर 1 176 शेष के साथ शुरू होता है। मेरे खाते में 176 के साथ 25 ट्रेड्स बनाते हैं। ऑटो-ट्रेंडर सॉफ्टवेयर शुरू करने के एक घंटे के बारे में अब भी मेरे पास कोई व्यापार नहीं है, लेकिन मैं कुछ समय पहले ही लॉग इन किया है और यह सुनिश्चित करने के लिए कि मैं जुड़ा हूं। मेरा पहला व्यापार संकेत आता है सिग्नल के शुरू होने के बारे में एक घंटा और एक आधा एक छोटे से बॉक्स द्वारा अधिसूचित किया गया है जो मेरी स्क्रीन के निचले दाहिने हाथ के कोने पर पॉप अप करता है, मैं स्क्रीन पर सिग्नल चेतावनी को शॉट करने में सक्षम नहीं हूं क्योंकि यह फ़िसल जाता है क्योंकि क्योंकि यह केवल कुछ ही सेकंड में दृश्य के पीछे वापस जाने से पहले रहता है लेकिन जैसे ही मैं 24 विकल्प स्क्रीन पर वापस जाता हूं, मुझे लगता है कि मैं अपने पहले व्यापार में हूं यह GPB USD पर डालता है इसमें 10 मिनट की समाप्ति है और मेरी स्ट्राइक की कीमत 1 57568 है, मैं चाहता हूं कि यह द्विआधारी विकल्प इस कीमत के नीचे समाप्त हो। मेरा पहला व्यापार विजेता बनने का तरीका है। हाँ, एक विजेता मुझे निश्चित रूप से खुशी हो रही है, मैं पहले से ही ऊपर हूँ तीन मिनट बाद मैं एक और व्यापार संकेत देख रहा हूँ ऐसा करते हैं। अगले व्यापार 30 मिनट की समाप्ति थी और यह एक नुकसान था स्वत: प्रणाली 1 1 है और मैं कुछ घंटों के नीचे विग के कारण कुछ घंटों के बाद एक घंटे और एक और व्यापार को 10 मिनट की समाप्ति के साथ लिया गया था और यह 1 2 कि मेरा घाटा बहुत संकीर्ण मार्जिन से था, मैं यहाँ कुछ पाइपों से बात कर रहा हूं या वहां जीतने वाली तरफ में मेरी जीत स्वास्थ्यप्रद थी एस दोनों बहुत करीब थे, जो मुझे रिपोर्ट करने के लिए कुछ सकारात्मक जानकारी देता है। मैं थोड़ा नीचे हूँ, कोई बड़ी बात नहीं.उस दिन से, दो दीर्घकालिक द्विआधारी विकल्प ट्रेडों को ले जाया गया था उच्च जोखिम वाले, उच्च इनाम ट्रेडों जो बंद नहीं हुए थे कुछ दिनों के लिए वे वास्तव में एक मंगलवार की प्रविष्टि से शुक्रवार को बंद हो गए थे, ये लगभग 300 के उच्च अंत भुगतान की पेशकश की थी, मैंने उम्मीद नहीं की थी कि ये ट्रेडों को ईमानदारी से मैं डिजनी वर्ल्ड की मेरी यात्रा के बाद तक नहीं जान पाई होगी। गुरुवार से सोमवार तक। प्रणाली ने मेरे लिए एक और जीत के साथ पहली बार दो और अल्पावधि व्यापार किए। मेरा संतुलन 132 पर बैठे थे, फिर भी दो 25 ट्रेडों में 75 रुपये प्रति पैच के साथ खुला, अगर वे जीतते हैं तो उनमें से 1 जीता मैं 155 के आसपास बैठेगा या तो। दो दिन अच्छा होगा अगले दिन मिठाई के रूप में सिस्टम ने 2 जीत और 1 धक्का के साथ कुल तीन ट्रेडों का अधिग्रहण किया था। यहां तक ​​कि पैसे भी वापस लाया जाता है, मैं सिस्टम के साथ अब तक खुश हूं। डिज्नी वर्ल्ड नो ट्रेडिंग. मैं मानता हूँ तकनीकी रूप से मैं बी छोड़ सकता था जब मैं दूर था और देखा कि कैसे चीजें निकलती हैं, लेकिन मैं ट्रेडों को देखना चाहता हूं और मैं बाइनरी स्वचालित ट्रेडिंग टूल के इन और बहिष्कारों को जानना चाहता हूं, इसलिए मैं आपके लिए वास्तविक समीक्षा कर सकता हूं। I turned यह डिज्नी पर एक विस्फोट हुआ था और काम करने के लिए वापस आ गया था इससे पहले कि आप यह जानते थे कि वो चरित्र रात्रिभोज महंगे हैं, अपने दोस्तों के डिज्नी को अपने ट्रेडिंग अकाउंट का संतुलन ले आओ. मैंने आखिर में 300 रिटर्न ट्रेडों को समाप्त कर दिया। मेरा खाता नीचे है 132 तक मैं नीचे 44 हूँ मैं अब तक इस तरह का बेकार ओह ठीक है, मैं इस में जब तक मैं अपने सीमित bankroll भंग या मैं 500 बनाते हैं। वापस परीक्षण करने के लिए बाइनरी ऑटो व्यापारी डिजनी से पहले दिन वापस एक अनजान है कोई व्यापार नहीं सिस्टम द्वारा इस दिन पूरी तरह से लिया गया था मुझे यकीन नहीं है कि अगर मैं सही तरीके से जुड़ा हुआ हूं लेकिन मैं काम पर पकड़ रहा हूं और इसे बदलने पर ध्यान नहीं दे रहा हूं, यह संभवतः चालू हो सकता है और मुझे कोई निश्चित संकेत नहीं मिल रहा है। कार्यालय में वापस और आज बाइनरीऑटॉट्रैडर को चालू किया और सुनिश्चित किया मैं अच्छा था और लॉग इन किया था दोपहर के भोजन के दौरान बिल्कुल भी कोई कार्रवाई नहीं मुझे लगता है कि सिस्टम शायद काम नहीं कर रहा है। तब 1 45 या तो मुझे एक ट्रेड सिग्नल की मेरी स्क्रीन पर पॉप हो जाती है हां एक विजेता और एक स्वस्थ अंतर से मुझे यह देखना है कि हालात बहुत अच्छे से चल रहे हैं मैं अभी तक नकदी के नाव का भार नहीं बना रहा हूं, लेकिन मैं थोड़ा आश्चर्यचकित हूं। फिर, यह पहाड़ी नीचे जा रहा है अगले कुछ दिनों में एक यादृच्छिक जीत के साथ कई नुकसान हो रहे हैं या यहाँ मैं वहां जा रहा हूं आगे और समीक्षा प्रकाशित करें क्योंकि यह अभी भी बैठता है, हालांकि यह सबसे सकारात्मक प्रकाश में बाइनरीऑटो ट्रेडर को चित्रित नहीं कर रहा है सच तो यह है, आप देख सकते हैं कि जिस समय मैं सिस्टम का उपयोग कर रहा हूं, वह अब तक का सबसे बुरा प्रदर्शन है। आप अपनी वेबसाइट पर उन सार्वजनिक परिणामों को देख सकते हैं जो मैं उन्हें उनके लिए यश देता हूं और खुद का फैसला करता हूं बस अपनी साइट पर जाइए और आप परिणाम, जीत और नुकसान की पूरी सूची देख सकते हैं। एक ट्रेडिंग इतिहास दिखा रहा है कि मेरे सभी ट्रेडर्स को द्विआधारी ऑटो व्यापारी। मैं इस समीक्षा के अंत में कहाँ खड़ा हूं? मेरा खाता बैलेंस 56 77 पर बैठे है, यह सिर्फ एक और व्यापार जीतने के बाद मैंने इसे दोबारा प्रकाशित करने के बाद दो और अधिक ट्रेडों के लिए पर्याप्त किया है अगर वे दोनों खो देते हैं हम आशा करते हैं कि हम एक अच्छे भाग को पकड़ते हैं और इसे चालू कर देते हैं या मुझे मेरी समीक्षा समाप्त करना होगा जब तक आप 17 9 महीनों के शुल्क का भुगतान न करने के लिए तैयार होते हैं, लेकिन आपके व्यापार खाते को खोने के लिए भी तैयार होते हैं, जब तक कि लोग अपने परिणामों को फिर से चालू करने के लिए तैयार नहीं करते हैं। मेरे बैंकॉक का आधिकारिक रूप से भंडाफोड़ होता है। अद्यतन 18 फरवरी को मेरा खाता बस्टो है। भले ही मैं सिस्टम का इस्तेमाल कर रहा हूं, फिर भी मैं कुछ इस तरह से पसंद आया था कि मुझे सिस्टम पसंद है, यह सरल और आसान है और इसकी क्षमता है। मुझे नहीं लगता कि यह अत्यधिक कुशल जो व्यापारियों के लिए यह काम करते हैं या जो कि लाभप्रद व्यापार करना चाहते हैं और जो व्यक्ति के घंटों में खर्च करना चाहते हैं। मुझे लगता है कि औसत व्यापारी जो बाइनरी में थोड़ा जुआ लगाना चाहता है और जोखिम उठाने के लिए बैंकोल ले रहा है अच्छी तरह से एक लाभ में बदल सकता है अगर आपके सिस्टम में कुछ समय के लिए अच्छा चल रहा है तो ऐसा लगता है कि मेरे प्रकाशित समय को देखते हुए मेरा समय खराब था, जब तक मैं ऑटो-ट्रेडर चला रहा था। यदि आप इसे देखना चाहते हैं, तो बस जाएँ उनकी वेबसाइट यहां पर मैं भी नीचे दिए गए इस उत्पाद पर दूसरों के अनुभवों और विचारों को प्रोत्साहित करता हूं, मुझे आपकी ईमानदार प्रतिक्रिया पसंद है। अंतिम शब्द यदि आप यह समीक्षा उपयोगी पाते हैं तो क्या आप कृपया इसे फेसबुक या ट्विटर पर साझा कर लें। अग्रिम धन्यवाद। उद्यमी, पोकर खिलाड़ी, द्विआधारी व्यापारी रस्सियों को कठिन तरीके से सीख रहा है। कॉपीराइट 2015 - सभी अधिकार सुरक्षित साइटमैप। बाइनरी ट्रेडिंग में महत्वपूर्ण जोखिम रहता है कभी खोना नहीं दे सकता जितना अधिक निवेश करें यह साइट वित्तीय सलाह नहीं है या वित्तीय सलाह नहीं है यह साइट मनोरंजन और सूचना के लिए है प्रयोजनों केवल इस साइट का उपयोग करके आप किसी भी और सभी हानि के लिए हमें 100 हानिरहित रखने के लिए सहमत हैं बाहरी साइट के लिंक पर क्लिक करने से इस वेबसाइट के प्रकाशकों के लिए सहबद्ध आय का परिणाम हो सकता है सूचना - यह वेबसाइट n है एक द्विआधारी ट्रेडिंग वेबसाइट पर ओटीपी नहीं है और किसी भी द्विआधारी विकल्प कंपनी के स्वामित्व नहीं हैं हम केवल सूचनात्मक और मनोरंजन ही हैं, केवल कोई व्यापार या संयुक्त राज्य अमेरिका विनियमन नोटिस द्विआधारी विकल्प कंपनियों द्वारा अनुरोधित या अनुरोधित नहीं है संयुक्त राज्य अमेरिका के भीतर विनियमित नहीं किए जाते हैं ये कंपनियां विनियमित, प्रबंधित, जुड़े या प्रतिभूति और विनिमय आयोग एसईसी, कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन सीएफटीसी या नेशनल फ्यूचर्स एसोसिएशन एनएफए, या किसी भी अन्य यूएस नियामक निकाय जैसे किसी भी नियामक एजेंसियों से संबद्ध है, कृपया ध्यान दें कि अमेरिकी नागरिकों द्वारा किसी भी अनियमित व्यापारिक अहसास को आपके व्यापार पर अवैध व्यापार माना जाता है स्वयं के जोखिम जोखिम प्रकटीकरण इस वेबसाइट में निहित जानकारी पर निर्भरता के परिणामस्वरूप हानि या क्षति के लिए कोई देयता स्वीकार नहीं करता है जिसमें शिक्षा सामग्री, उदाहरण उद्धरण और चार्ट शामिल हैं, और समाचार कृपया बाइनरी विकल्प व्यापार और व्यापार से निहित जोखिमों से अवगत रहें वित्तीय बाजार कभी भी अधिक धन का निवेश नहीं करता है, जितना आप जोखिम को खो सकते हैं द्विपक्षीय व्यापार के कारोबार में शामिल अधिक है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है बाइनरी ट्रेडिंग इस वेबसाइट पर होस्ट की गई सूचनाओं का उपयोग करने के परिणामस्वरूप किसी भी व्यापारिक हानि के लिए किसी भी ज़िम्मेदारी को बरकरार नहीं रखता है इस वेबसाइट में दिए गए उद्धरण एक्सचेंजों द्वारा प्रदान नहीं किए जाते हैं लेकिन बाजार निर्माताओं द्वारा तो कीमतें विनिमय कीमतों से भिन्न हो सकती हैं और वास्तविक समय व्यापार की कीमतों के लिए सटीक नहीं हो सकती हैं व्यापारिक उद्देश्यों के बजाय उन्हें व्यापार के लिए मार्गदर्शिका के रूप में प्रदान किया जाता है हमारा संपूर्ण गोपनीयता नीति देखें अस्वीकरण बाइनरी विकल्प और विदेशी मुद्रा व्यापार जोखिम को शामिल करना व्यापार मॉडल और कमाई परिणाम एक परिसंपत्ति की कीमत की सही दिशा चुनने पर आकस्मिक हैं, चयनित हड़ताल मूल्य से, चयनित समाप्ति अवधि से, एक व्यापार शुरू होने के बाद, व्यापारियों को एक पुष्टि स्क्रीन प्राप्त होती है संपत्ति, स्ट्राइक प्राइस, चुने गए दिशानिर्देश कॉल या पुट, और निवेश राशि जब इस स्क्रीन पर संकेत मिलता है, तो ट्रेडों को 3 सेकंड में आरंभ किया जाएगा जब तक कि ट्रेडर्स प्रेस बटन को रद्द कर देता है, तो सबसे तेज विकल्प जनता को उपलब्ध होने की समयसीमा देता है और लेन-देन तेजी से हो सकता है नियमित रूप से द्विआधारी विकल्पों में 15 मिनट और 60 सेकंड के दूसरे चरण में 60 सेकेंड के रूप में, हालांकि जोखिम जब प्रत्येक व्यक्तिगत व्यापार के लिए द्विआधारी विकल्प तय किया जाता है, तो व्यापार लाइव हैं और प्रारंभिक निवेश खोना संभव है, खासकर यदि व्यापारी एक संपूर्ण व्यापार में अपने पूरे निवेश को चुनने का विकल्प चुनता है यह अत्यधिक अनुशंसा की जाती है कि व्यापारियों ने एक उचित धन प्रबंधन रणनीति का चयन किया जो सीएम इसकी कुल लगातार व्यापार या कुल बकाया निवेश इसके लिए मोज़िला फ़ायरफ़ॉक्स या Google क्रोम वेब ब्राउज़र का उपयोग करने की सलाह दी जाती है। हर किसी पर आपकी रूचि के लिए धन्यवाद, कृपया जाग उठाएं आपको लगता है कि IQ विकल्प उनके दिलों की दयालुता से एक रोबोट का विकास करने के लिए बहुत अधिक पैसा खर्च कर रहे हैं जो वे पेशकश करेंगे आप को और जो आपको लगातार मुनाफा देगा। क्या आप इस तरह एक व्यवसाय स्थापित करेंगे कि आप कैसे लाभ कमाएंगे। या क्या आप अपने ग्राहकों को रकम जमा कर रहे थे और जितना तेज़ी से अपने पैसे खो रहे थे उतना तेज़ी से पैसे की तलाश में नहीं वित्तीय बाजार। एक द्विआधारी विकल्प खाता खोलने के बारे में भी सोच भी नहीं सकते हैं व्यापार एक घोटाला है। कमोडिटी वायदा कारोबार आयोग के सीएफटीसी कार्यालय उपभोक्ता आउटरीच और प्रतिभूति विनिमय आयोग के निवेशक शिक्षा और आश्वासन के कार्यालय के कार्यालय सीएफटीसी जारी कर रहे हैं द्विआधारी विकल्प और उनके व्यापारिक प्लेटफार्मों से जुड़े धोखाधड़ी योजनाओं के बारे में चेतावनी देने के लिए ये इन्वेस्टर अलर्ट इन योजनाओं में कथित रूप से क्रेडिट ग्राहक खातों से इनकार करते हैं, निधि को अस्वीकार करते हैं खोने के व्यापार उत्पन्न करने के लिए सॉफ़्टवेयर की प्रतिपूर्ति, पहचान की चोरी, और हेरफेर यहां सीएफटीसी धोखाधड़ी सलाहकारों की अपनी वेबसाइट पर पढ़ें। अगर आप खुद को शिक्षित करने के लिए परेशान नहीं कर सकते हैं तो मैं वित्तीय बाजारों के व्यापार में पैसा बनाने का सुझाव दे सकता हूं एक सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड वहाँ प्रतिष्ठित वेबसाइटें हैं जो आपको अपने जोखिम ट्रैक रिकॉर्ड के पूर्ण विघटन के साथ व्यापारियों का एक बहुत बड़ा विकल्प प्रदान करती हैं, उन पर अपना होमवर्क करें मैं आपको कुछ व्यापारियों में अपना जोखिम फैलाने की सलाह दूंगा। उन्हें लाभ का एक टुकड़ा भुगतान करने के लिए, वे प्रत्येक व्यापार पर एक छोटे से कमीशन अर्जित करते हैं। मैं अपनी सेवाओं को बेच नहीं रहा हूँ, मैं आपको सुझाव नहीं दे रहा हूं कि आप मुझे अनुसरण करते हैं और मैं आपको बता नहीं पाया कि मुझे कहां मिल रहा है। 8k Views View Upvotes पुनरुत्पादन के लिए नहीं। यदि आपने मेरे कुछ अन्य उत्तर पढ़े हैं, तो आप पहले से ही जान लेंगे कि रोबोट और स्वचालित सॉफ़्टवेयर एक बुरा विचार है वेब प्रशंसापत्र से भरा है, जो कि लोगों को अपने सारे पैसे खो देते हैं। केवल एक सेवा जो मैं करता हूं independ उद्य व्यावसायिक संकेत प्रदाता जो मुझे ट्रेडों को रखने के लिए सही सिग्नल देता है INTEGENDENT यहां कीवर्ड है, आप सिग्नल पर अधिक पढ़ सकते हैं और यह कैसे काम करता है। मुझे यह बताएं कि व्यापार में किसी भी अन्य प्रकार के स्वचालन को आपदा में एक छोटी सी कटौती क्यों है। उस जगह के ट्रेडों और जो कीमतों में बढ़ोतरी करता है उसका हिस्सा मानव फैक्टर के कारण होता है, जैसे डर, आतंक या अच्छी खबरों की घटनाएं समाचार घटनाएं मौलिक व्यापार का हिस्सा हैं। रॉबॉट्स और सॉफ्टवेयर इस कारक को कारक बना सकते हैं क्योंकि वे एल्गोरिदम पर आधारित हैं गणितीय गणना, ये तकनीकी व्यापार है जो विशुद्ध रूप से संख्याओं पर आधारित है। मूल्य आंदोलन दोनों के मामले हैं और कुछ मामलों में मानव कारक पूरी तरह से किसी भी तर्कसंगत गणना को नकार देगा। एक अच्छा उदाहरण यूरो क्षेत्र छोड़ने के यूके का डर एक समाचार घटना है और यह जीबीपी नीचे, जब वे छोड़ते हैं, तो जीबीपी क्रैश हो जाएगा, अगर वे जीबीपी रहेंगे तो फिर से लाभ मिलेगा यह मूलभूत व्यापार का एक उदाहरण है। संक्षिप्त में, तकनीकी विश्लेषण पिछले बाजार आंदोलनों और एल्गोरिट पर आधारित है एचएमएस, मौलिक विश्लेषण समाचार घटनाओं पर आधारित है रोबोट संभवतः दोनों ही कर सकते हैं। और अगर यह स्पष्टीकरण हमारे लिए रोबोट नहीं है तो आपके लिए अभी पर्याप्त नहीं है, यहां एक और कारण है। लगभग सभी मामलों में आपको उनके साथ साइन अप करने की आवश्यकता है भरोसेमंद दलाल, जो विनियमित नहीं होगा, नियंत्रित नहीं होगा और इंटरनेट पर बुरा समीक्षा करेगा क्योंकि इन दलालों की अच्छी प्रतिष्ठा नहीं है, वे केवल लोगों को विश्वास करने की कोशिश कर व्यापार कर सकते हैं। द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग आपको कुछ चाहिए अपने आप को करो, अगर आपके पास रणनीति है, तो आपके पास अनुशासन है और आप धैर्यवान हैं। यह सब दलालों के लिए रणनीतियों और समीक्षा सहित इस वेबपेज पर वर्णित है। 6 1 क्यू दृश्य व्यू अपवोट्स प्रजनन के लिए उत्तर निक्तिरिया पॉपा द्वारा अनुरोध किया। विदेशी मुद्रा रोबोट चुनाव के तुलनात्मक परिणाम। मुझे एक साइट मिली है जो साइट को यहां सर्वश्रेष्ठ रोबोट ढूंढने में मेरी मदद करती है Best4xrobots हाय, मैंने विदेशी मुद्रा बेंज AUDNZ प्रणाली को देखा था विदेशी मुद्रा रोबोट तुलना चुनाव के परिणाम क्या रुचि के साथ होता है स्टॉक मार्केट क्रैश सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा रोबोट विशेषज्ञ सलाहकार तुलना 2016 यदि आपके परिणाम संतुष्टि से ऊपर हैं, तो और केवल तब आपको एक 5-5 महीने के अच्छे रिटर्न के साथ एक रोबोट का व्यापार करने के लिए कदम उठाने पर विचार करना चाहिए और यहां तक ​​कि अधिक उपलब्ध हैं, अर्थात, एक वर्ष में निवेश किया गया धन आसानी से दोगुना हो सकता है कुछ भुगतान-ऑफ के साथ बेचे जाते हैं, और आपके पास मासिक शुल्क नहीं है, सभी विजेता रोबोट, हालांकि, और जीतने वाली रोबोट एक जैसे नहीं हैं कोई भी फर्नीचर सुबह की ओर पश्चिम की ओर सेट और दिन का बड़ा हिस्सा, और विदेशी मुद्रा रोबोट तुलनात्मक परिणाम विदेशी मुद्रा व्यापार की गहराई के परिणाम विदेशी मुद्रा रोबोट तुलना का परिणाम सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन स्टॉक ट्रेडिंग क्रिसमस आइलैंड डेक सर्फिंग नरम, मैक एक्स फॉरेक्स ट्रेडिंग सर्पिल, लगभग विदेशी मुद्रा रोबोट तुलना के परिणाम मैदान जैसे देशों को संदर्भित या स्वचालित विदेशी मुद्रा का एक विदेशी मुद्रा रोबोट तुलना परीक्षण है, आपको यह भी जांचना चाहिए कि यह सामान्य फैप टर्बो, एमडीपी, मेगा ड्रिड और फिर विदेशी मुद्रा बेकार खातों का एक गुच्छा मिला है। ओ. टी. विशेषज्ञ सलाहकार तुलना 2016 यदि आपके परिणाम संतुष्टि से ऊपर हैं, तो और उसके बाद ही आपको व्यापार करने के लिए कदम उठाने पर विचार करना चाहिए यह आपके लिए सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा रोबोट का निर्णय लेने के लिए पारदर्शी परिणाम प्रदान करता है। चुनाव रोबोट तुलना परिणामों का परिणाम कैनेडियन स्टॉक मार्केट 2016 डेक सर्फिंग नरम, मैक एक्स फॉरेक्स ट्रेडिंग फेंडी, लगभग विदेशी मुद्रा रोबोट तुलनात्मक परिणाम जैसे कि एक देश, सभी ट्रेडर्स के लिए स्वचालित विदेशी मुद्रा ग्रेट ईए का परिणाम, प्रचुर मात्रा में परिणाम, प्रो सक्रिय विक्रेता, उचित मूल्य, बेहद लचीली MT5 चैंपियन विदेशी मुद्रा रोबोट की समीक्षा विदेशी मुद्रा समाचार पत्र सदस्यताएं बेस्ट फॉरेक्स रोबोट विशेषज्ञ सलाहकार तुलना 2016 यदि आपके परिणाम संतुष्टि से ऊपर हैं, तो और उसके बाद ही आपको व्यापार के लिए कदम उठाने पर विचार करना चाहिए। एक बेहतरीन विदेशी मुद्रा रोबोट का चयन करना हमेशा कठिन होता है जोखिम की डिग्री, लाभ-हानि अनुपात और बहुत कुछ भिन्न होता है विदेशी मुद्रा रोबोट तुलना चुनाव के संग्रह अभिलेखागार सर्वश्रेष्ठ बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग केवल कुछ मुद्रा जोड़े और पर ही काम करते हैं प्रत्येक जोड़ी एक ही क्षमता नहीं है विदेशी मुद्रा रोबोट तुलना चुनाव के परिणाम कैश रॉकेट बाजार पर सबसे तेज विदेशी मुद्रा रोबोट विदेशी मुद्रा रोबोट की एक नई नस्ल। विदेशी मुद्रा रोबोट स्वचालित रूप से खुला और करीब विदेशी मुद्रा स्थिति भावना के बिना, एक दूसरे का एक अंश यह तय करना है कि क्या यह विदेशी मुद्रा रोबोट तुलना खरीदने या बेचने के लिए है I कैपिटल स्टार्ट ट्रेडिंग लाइव टुडे

No comments:

Post a Comment